टीवी के पॉपुलर एक्टर Gaurav Khanna एक बार फिर COLORS के रियलिटी शो ‘Khatron Ke Khiladi’ में वापसी करने वाले हैं। चोट की वजह से शो से बाहर होने के बाद अब Gaurav एक बार फिर अधूरी रह गई अपनी जर्नी को पूरा करने के लिए लौट रहे हैं।
शो में Gaurav की शुरुआत काफी दमदार रही थी। उन्होंने मुश्किल endurance test से लेकर हवा में hanging poles वाले स्टंट तक कई चुनौतियों का सामना किया। हालांकि, पहले से लगी चोट के चलते Shagun Sharma और Rubina के साथ एक स्टंट के दौरान उन्हें अपना सफर रोकना पड़ा था।
अब शो के नए प्रोमो ने Gaurav की वापसी को कंफर्म कर दिया है। उनकी re-entry के बाद सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या वह अपनी शारीरिक परेशानी के बावजूद फिनाले तक पहुंच पाएंगे?
वापसी को लेकर Gaurav Khanna ने कहा कि elimination के बाद उन्हें लगा था कि उनकी जर्नी इस तरह खत्म नहीं होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि वह खुद को चुनौती देने और अपनी सीमाओं से आगे जाने के लिए शो में आए थे। अपने फैंस के सपोर्ट को याद करते हुए Gaurav ने कहा कि उनके प्यार ने उन्हें दोबारा लौटने की motivation दी।
Gaurav ने यह भी बताया कि चोट के बाद उन्होंने pain-relief injections लिए और एक और राउंड के लिए खुद को तैयार किया। उनके मुताबिक, वह आसानी से हार नहीं मानते और शो में उन्हें एक और मौका मिलने पर वह अपनी पूरी ताकत के साथ चुनौतियों का सामना करना चाहते हैं।
अब देखना होगा कि Gaurav Khanna की वापसी ‘Khatron Ke Khiladi’ के सफर को कितना बदल पाती है।