Colors TV का पॉपुलर शो ‘Mannat Har Khushi Paane Ki’ एक बार फिर बड़े बदलाव की ओर बढ़ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में जल्द ही Generation Leap देखने को मिल सकता है। इसी बदलाव के चलते लीड एक्टर्स Ayesha Singh और Adnan Khan के शो से बाहर होने की भी खबर सामने आ रही है।
Ayesha Singh और Adnan Khan शो में Mannat और Vikrant के मुख्य किरदार निभा रहे हैं। दोनों ही कलाकार शुरुआत से कहानी का अहम हिस्सा रहे हैं।
Ayesha Singh और Adnan Khan के Exit की खबर
रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘Mannat Har Khushi Paane Ki’ की कहानी में जल्द Generation Leap आएगा। इसके बाद Ayesha Singh और Adnan Khan के शो छोड़ने की संभावना जताई जा रही है।
इससे पहले शो में इस साल एक बड़ा One-Year Leap भी दिखाया गया था। इस लीप के बाद Vikrant को मृत समझा गया था, लेकिन बाद में सामने आया कि वह अपनी याददाश्त खोने के बाद Abhimanyu की नई पहचान के साथ जिंदगी जी रहा है।
फिलहाल कहानी Mannat और उसकी जिंदगी में आए बदलावों के बाद सामने आ रही चुनौतियों पर केंद्रित है।
शो में होगा एक और बड़ा बदलाव
अगर Generation Leap और लीड एक्टर्स के Exit की खबरें सच साबित होती हैं, तो शो की कहानी और कास्ट दोनों में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।
Ayesha Singh और Adnan Khan ने जनवरी 2025 में शो के शुरू होने के बाद से Mannat और Vikrant की भूमिकाएं निभाई हैं। शो की कहानी Mannat के सफर और उसके सामने आने वाली निजी और पारिवारिक चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है।
दोनों कलाकारों का कथित Exit Mannat और Vikrant की मौजूदा कहानी के अंत का संकेत हो सकता है और इसके बाद शो में नई Generation और नई Storyline देखने को मिल सकती है।
हालांकि, अभी तक शो के मेकर्स या Ayesha Singh और Adnan Khan की तरफ से उनके Exit को लेकर कोई Official Confirmation नहीं आया है। ऐसे में दर्शकों को आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा कि दोनों कलाकार शो छोड़ेंगे या नहीं और Generation Leap के बाद कहानी किस दिशा में आगे बढ़ेगी।