Elvish Yadav और Tejasswi Prakash इन दिनों ‘Playground 5’ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों शो में Mentor की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में दोनों के बीच हुए विवाद के बाद अब सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर चर्चा तेज हो गई है।
विवाद की शुरुआत Tejasswi Prakash के एक इंटरव्यू के सामने आने के बाद हुई। इंटरव्यू में उन्होंने उन Content Creators पर बात की, जो कथित तौर पर Religion, Gender और दूसरे मुद्दों के आधार पर अपने Followers को दूसरों के खिलाफ भड़काते हैं। Tejasswi ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन कुछ Fans ने उनके बयान को Elvish Yadav से जोड़कर देखा।
Elvish Yadav ने Tejasswi के बयान पर दिया जवाब
इस पूरे विवाद के बीच Elvish Yadav ने X पर बिना किसी का नाम लिए Tejasswi की बातों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर कोई National Television पर उनके बारे में Boy-Girl Narrative बनाने की कोशिश करता है, तो उन्हें यह स्वीकार नहीं है।
Elvish ने यह भी कहा कि हर चीज में Gender Angle जोड़ना सही नहीं है। ‘Playground 5’ में Tejasswi के साथ हुए अपने विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने उसी भाषा में जवाब दिया, जैसी स्थिति की मांग थी।
‘मेरे Fans के बारे में Disrespectfully बोलना स्वीकार नहीं’
Bigg Boss OTT 2 Winner ने आगे False Interviews और Playground 5 के Set से कथित तौर पर Videos Leak होने को लेकर भी नाराजगी जताई।
Elvish ने कहा कि False Interviews देना और उनके Fans के बारे में Disrespectfully बात करना स्वीकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि केवल Cool दिखने या दूसरे व्यक्ति को गलत साबित करने के लिए Set से Videos Leak करना भी सही नहीं है।
इसी बीच ‘Playground 5’ का एक और Clip सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें Elvish बातचीत के दौरान Abusive Language का इस्तेमाल करते सुनाई दे रहे हैं। इस Clip को लेकर कुछ Social Media Users ने उनकी भाषा की आलोचना भी की है।
Elvish और Tejasswi के बीच बढ़ा विवाद
यह पूरा मामला दोनों Mentors के बीच ‘Playground 5’ में हुए एक Heated Interaction के बाद सामने आया है। विवाद के बाद Elvish और Tejasswi के अलग-अलग Fan Bases की ओर से भी सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।
फिलहाल दोनों ‘Playground 5’ से जुड़े हुए हैं और Mentor की भूमिका निभा रहे हैं। दोनों के बीच चल रहा यह विवाद Reality Show की चर्चा को और बढ़ा रहा है।