Studio LSD के प्रोडक्शन में बन रहा शो ‘Tumm Se Tumm Tak’ आने वाले एपिसोड में एक और बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। Arya और Anu अब Meera की प्लानिंग में फंसते नजर आएंगे। Arya की असली पहचान सामने आने के बाद Vardhan परिवार पहले से ही मुश्किल दौर से गुजर रहा है। अब Meera इस मौके का फायदा उठाकर Anu के खिलाफ परिवार को भड़काने की कोशिश कर रही है।
Meera पर Arya का भरोसा हुआ कम
Arya को धीरे-धीरे Meera पर शक होने लगा है। वह उससे जेल में Jalandhar से मिलने और उसके अतीत के बारे में जानकारी हासिल करने को लेकर सवाल करता है। Meera सवालों को टालने की कोशिश करती है, लेकिन Arya को महसूस होता है कि वह उससे कुछ छिपा रही है।
Arya की बढ़ती शंका Meera के लिए परेशानी बन जाती है। Arya को लगने लगता है कि उसके अतीत को जानबूझकर सामने लाया गया, ताकि Vardhan परिवार में उसके खिलाफ माहौल बनाया जा सके।
Arya की असली पहचान बनी परिवार के लिए मुद्दा
Arya के सच के और करीब पहुंचने से पहले Meera अपनी चाल को और आगे बढ़ाती है। वह Arya की पहचान को ही सार्वजनिक मुद्दा बना देती है।
मीडिया में यह खबर फैल जाती है कि Aryavardhan असल में Rajeev Bhatia हैं, जो Rajnandini के पति हैं। इस खुलासे के बाद Vardhan परिवार में उनकी जगह और भी सवालों के घेरे में आ जाती है।
Arya पहले ही Harsh के rejection का सामना कर रहा है, जबकि Mansi भी उसके साथ एक outsider की तरह व्यवहार करने लगी है। अब उसके अतीत के सार्वजनिक होने से उसकी मुश्किलें और बढ़ जाती हैं।
Meera ने Gayatri को भी किया प्रभावित
Arya और Anu की मुश्किलें बढ़ाने के लिए Meera अब Gayatri को अपने प्रभाव में लेने की कोशिश करती है। वह Gayatri को यकीन दिलाती है कि Vardhan परिवार में चल रही परेशानियों के लिए Anu और उसकी मां Pushpa जिम्मेदार हैं।
Gayatri पहले ही इस बात से भावनात्मक रूप से परेशान हैं कि Arya उनका biological son नहीं है। Meera इसी कमजोरी का फायदा उठाकर उनके मन में Anu के खिलाफ शक पैदा करती है।
इसके बाद Gayatri का Anu के प्रति रवैया पूरी तरह बदल जाता है। वह सवाल उठाने लगती हैं कि क्या Anu को अब भी Vardhan House में रहना चाहिए।
Gayatri ने Anu को मायके जाने से रोका
Anu पहले ही Arya को परिवार में अपनी जगह खोते हुए देखकर परेशान है। उसकी मुश्किल तब और बढ़ जाती है जब Gayatri उसे अपने माता-पिता से मिलने जाने से मना कर देती हैं।
इसके बावजूद Anu Gopal और Pushpa से मिलने अपने मायके पहुंचती है। इसी दौरान परिवार को पता चलता है कि Arya की असली पहचान से जुड़ी खबर अब लोगों के सामने आ चुकी है।
Anu इस पूरे घटनाक्रम से टूट जाती है। वह जानती है कि उसने Arya का सच मीडिया के सामने नहीं बताया, लेकिन परिस्थितियां उसे शक के घेरे में ला देती हैं।
Anu और Gayatri के बीच होगा बड़ा टकराव?
Meera, Anu के अपने माता-पिता से मिलने जाने को मीडिया leak से जोड़कर Gayatri के शक को और बढ़ा देती है। ऐसे में Anu अपने मायके और ससुराल के बीच फंसती नजर आएगी।
आने वाले एपिसोड में Anu और Gayatri के बीच बड़ा confrontation देखने को मिल सकता है। Meera की चाल और Arya की पहचान को लेकर बढ़ते विवाद के बीच अब सवाल है कि क्या Gayatri Anu को Vardhan House छोड़ने के लिए कहेंगी?
वहीं, Arya मुश्किल हालात में भी Anu का साथ देता नजर आ सकता है और दोनों मिलकर Meera की इस बड़ी चाल का सामना करेंगे।